contact@thereportertv.com
+91 9492986819, +91 9493291809

THE REPORTER TV

______ We Report India ________

यशोदा की रिलीज डेट का हुआ एलान (Yashoda Release Date)

साउथ इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की पॉपुलैरिटी हिंदी सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शकों के बीच कम नहीं है। ऐसे में वह अपनी छोटी से छोटी बात के लिए दक्षिण भारत से लेकर नॉर्थ तक सुर्खियां बटोरती हैं। बीते काफी समय से सामंथा रुथ प्रभु अपनी फिल्म ‘यशोदा’ की वजह से चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि ‘यशोदा’ सामंथा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। दर्शक फिल्म का धमाकेदार टीजर सामने आने के बाद से ही इसके रिलीज होने का इंताजर कर रहे हैं, लेकिन बार-बार फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया जाता है। हालांकि, एक बार फिर ‘यशोदा’ की नई रिलीज डेट सामने आ रही है, जिसे सुन सभी फैंस के चेहरों पर मुस्कुराहट आ जाएगी।

सामंथा रुथ प्रभु की मच अवेटिड फिल्म ‘यशोदा’ की रिलीज डेट का आखिरकार एलान हो ही गया है। अभिनेत्री की एक्शन से भरपूर यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पैन इंडिया फिल्म ‘यशोदा’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट का एलान टीम द्वारा बड़े ही अनोखे ढंग से किया गया है। आपको बता दें, बड़े बजट में बनकर तैयार हुए ‘यशोदा’ एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सामंथा एक्शन भी करती हुई दिखाई देंगी।

पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के टीजर को देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे। सामंथा इस फिल्म में गर्भवती महिलाओं से जुड़े तमाम मानदंडों को तोड़ती नजर आएंगी। टीजर में कई ऐसे सीन्स हैं, जिसमें सामंथा का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। बेशक वह एक्शन करती नजर नहीं आईं, लेकिन सस्पेंस से भरे तमाम सीन्स किसी एक्शन से कम नहीं हैं। सस्पेंस से भरा ‘यशोदा’ का यह टीजर फैंस के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। फैंस को सामंथा के एक्शन अवतार के साथ-साथ फिल्म का टीजर भी बहुत पसंद आया था।

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

ताज़ा खबर: :

और खबरें देखें :